ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दूसरे सप्ताह में शाहरुख की फिल्म की स्थिति और ज्यादा कमजोर
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 3:05:02 PM
दूसरे सप्ताह में शाहरुख की फिल्म की स्थिति और ज्यादा कमजोर

मुंबई, (हि.स.)। आम तौर पर वीकेंड के मौके पर शनिवार और रविवार को सिनेमाघरों की टिकट खिड़कियों पर दर्शकों की भीड़ होती है और फिल्मों के कारोबार में उछाल आता है। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के करियर में बहुत कम ऐसे मौके आए हैं, जबकि उनकी फिल्म को दर्शको ने बुरी तरह से खारिज कर दिया। पहले सप्ताह में बुरी तरह से लड़खड़ाई शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की स्थिति दूसरे सप्ताह में और ज्यादा खराब हो गई।
 
शनिवार को फिल्म का कारोबार 1.5 करोड़ रहा, तो रविवार को ये और कम होकर एक करोड़ से भी नीचे चला गया। अब तक 62 करोड़ का कारोबार करने वाली इस फिल्म से वितरकों को गहरा घाटा हुआ है। फिल्म का बजट 120 करोड़ रहा, जबकि वितरकों को इसे 140 करोड़ की कीमत पर बेचा गया। सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के घाटे के लिए वितरकों को 32 करोड़ से ज्यादा की रकम लौटा दी है, लेकिन शाहरुख खान की कंपनी ने ऐसी संभावना से मना किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS