ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
मनोरंजन
''टॉयलेट एक प्रेमकथा'' की पहले दिन की कमाई 13 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:56:26 PM
''टॉयलेट एक प्रेमकथा'' की पहले दिन की कमाई 13 करोड़

मुंबई, (हि.स.)। शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की नई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 13 करोड़ का कारोबार किया, जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार अच्छा मान रहे हैं। पहले दिन फिल्म को लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। लगभग 40 करोड़ के कुल बजट के साथ बनी इस फिल्म को 2800 प्रिंट्स के साथ रिलीज किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को वीकेंड, शनिवार और रविवार के साथ आने वाले दिनों की लंबी छुट्टियों का भी फायदा मिलेगा।
 
आने वाले सप्ताह में भी चार दिनों तक छुट्टियों का माहौल रहेगा, जिसमें स्वतंत्रा दिवस भी शामिल है। एक अनुमान के मुताबिक, पहले वीकेंड तक, यानी रिलीज के पहले तीन दिनों के बाद इस फिल्म का कारोबार 50 करोड़ के आसपास रहेगा। इसके सौ करोड़ की कमाई करने वाले क्लब में पहुंचने की तस्वीर 15 अगस्त के कलेक्शन के बाद साफ होगी। 
माना जा रहा है कि पिछले सप्ताह रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और इससे पहले 'मुबारकां' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने का फायदा अक्षय कुमार को मिल सकता है। यूपी सहित कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है, इसका फायदा भी इस फिल्म को मिलेगा।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित इस फिल्म में गांवों में शौचालय न होने की गंभीर सामाजिक समस्या को कहानी का आधार बनाया गया है। नीरज पांडे की प्रोडक्शन कंपनी में बनी इस फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है, जबकि फिल्म के प्रमुख कलाकारों मे अक्षय कुमार के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, देवेंदु शर्मा, सुधीर पांडे और अनुपम खेर हैं। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS