ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
मनोरंजन
अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं : प्रसून जोशी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:46:07 PM
अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं : प्रसून जोशी

मुंबई, (हिस)। केंद्र सरकार द्वारा शुक्रवार देर शाम पहलाज निहलानी की जगह सेंसर बोर्ड के चेयरमैन के पद पर नवनियुक्त चेयरमैन प्रसून जोशी ने कहा कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं। एड गुरु के तौर पर मशहूर फिल्मों के गीत और स्क्रिप्ट लेखक प्रसून जोशी को शुक्रवार शाम एक बड़े फेरबदल के तहत विवादित रहे पहलाज की जगह इस पद पर नियुक्त करने का फैसला हुआ। 
प्रसून जोशी का कहना है कि वे सकारात्मक सोच के साथ नई जिम्मेदारी शुरू करेंगे और कोशिश करेंगे कि माहौल बदले और सबको अच्छा लगे। उन्होंने अपने पूर्ववर्ती पहलाज निहलानी की कार्यशैली को लेकर हुए सवालों को टालते हुए कहा कि मै किसी की आलोचना में विश्वास नहीं करता और न मैंने ऐसा कभी किया है। 
जोशी ने कहा कि विवादों से दूर रहकर भी काम किया जा सकता है और मैं सालों से ऐसा करता आ रहा हूं। सेंसर की जिम्मेदारी बड़ी है और हमारी टीम मिल जुलकर इसे निभाएगी। जोशी उस कमेटी का हिस्सा रहे हैं, जिसने सेंसर बोर्ड में बदलाव के लिए सरकार को सुझाव दिए थे। 
जोशी का कहना है कि हमारी रिपोर्ट सरकार के पास लंबित है और इस पर सरकार को ही कार्रवाई करनी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नकारात्मकता दूर होगी और सेंसर बोर्ड एक नए माहौल में नए जोश के साथ अपना काम शुरू करेगा। 
कहा जा रहा है कि सोमवार को प्रसून जोशी अपना नया कार्यभार संभालेंगे। सूत्रों के मुताबिक, पहलाज निहलानी ने पद से हटाए जाने के फैसले के कुछ देर बाद ही शुक्रवार की रात को अपना त्यागपत्र मंत्रालय को भेज दिया था, जिसे फौरन स्वीकार कर लिया गया। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS