ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पाकिस्तान में भी कमजोर हुई शाहरुख की फिल्म की हवा
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:49:14 AM
पाकिस्तान में भी कमजोर हुई शाहरुख की फिल्म की हवा

मुंबई, (हिस)। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मीट सेजल को लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी अच्छी खबर नहीं है। भारत और दूसरे देशों के सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म जिस तरह से पहले सप्ताह में ही लड़खड़ाई, तो पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज करने जा रहे वितरकों के चेहरों की हवाईयां उड़ गईं। कराची, लाहौर और इस्लामाबाद के 40 से ज्यादा सिनेमाघरों में 350 प्रिंट्स पर इस फिल्म को दो सप्ताह बाद, यानी 18 अगस्त को रिलीज होना था। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी ओपन हो गई। 
4 अगस्त से पहले तक इस फिल्म को लेकर पाकिस्तान के सिनेमाघरों में गजब का जोश नजर आ रहा था। फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। लंबे अरसे बाद पाकिस्तान के सिनेमाघरों में शाहरुख खान की फिल्म रिलीज होने जा रही थी। इस साल जनवरी में आई शाहरुख खान की फिल्म रईस को वहां रिलीज करने की परमीशन नहीं मिली थी। 
भारत में रिलीज होते ही जिस तरह से इसे लेकर दर्शकों का रवैया सामने आया, तो पाकिस्तान में इसे रिलीज करने के अधिकार खरीदने वाले वितरकों के चेहरों पर हवाईयां उड़ने लगी। खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म है, इसलिए 15 करोड़ की डील के साथ इसके राइटस खरीदे गए हैं। वितरक इसे लेकर इतने जोश में थे कि इसके लिए सौ अतिरिक्त प्रिटंस भी बढ़ाने का फैसला हुआ था, लेकिन अब ये मामला ठंडा पड़ गया है। 
फिल्म को रिलीज करने का फैसला तो कायम बताया जाता है, लेकिन अतिरिक्त प्रिंटस के फैसले को बदल दिया गया है और ये मानकर चला जा रहा है कि अब थिएटरों से ज्यादा कमाई नहीं होगी। सूत्रों के मुताबिक, अगर वहां दर्शकों की गिनती ठीकठाक भी रही, तो भी ये फिल्म 5 करोड़ से ज्यादा का कारोबार नहीं कर पाएगी। इससे जाहिर होता है कि वहां के वितरकों को भी इससे भारी नुकसान होने जा रहा है। भारत के सिनेमाघरो में 120 करोड़ के लागत वाली इस फिल्म ने एक सप्ताह में सिर्फ 59 करोड़ का ही कारोबार किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS