ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सीरियल के सेट से निकाले गए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:46:57 AM
सीरियल के सेट से निकाले गए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई, (हिस)। बिग बास सहित कई बड़े शोज और सीरियलों में काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज एक सीरियल निर्माता ने उनको सेट से ही बाहर निकाल दिया। ये मामला कलर्स चैनल पर आने वाले शो दिल से दिल तक को लेकर सामने आया। मिली जानकारी के अनुसार, शो की टीम सिद्धार्थ शुक्ला के सेट पर लेट आने और फिर ठीक से काम न करने के तरीके से काफी परेशान थी। 
सूत्र बताते हैं कि यूनिट के कई लोगों के साथ सिद्धार्थ का टकराव हुआ और यहां तक कि गाली गलौच तक भी मामला गया। इस शो की निर्माण कंपनी शशि सुमित प्रोडक्शन के मुताबिक, पहले यूनिट वालों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया जाता था, लेकिन जब ये घटनाएं ज्यादा होने लगीं, तो इसकी जानकारी चैनल को दी गई। चैनल की ओर से भी सिद्धार्थ शुक्ला को समझाया गया, लेकिन स्थिति में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं हुआ। 
बताया जाता है कि पिछले दिनों प्रोडक्शन कंपनी की ओर से शो की प्रोजेक्ट हेड शीतल के साथ सिद्धार्थ का काफी ज्यादा झगड़ा हुआ। सिद्धार्थ ने जब गाली गलौच के साथ बातें करना शुरु किया, तो उनको फौरन सेट छोड़ने का आदेश दिया गया। निर्माताओं ने इस घटना की जानकारी चैनल को भी दे दी है और चैनल ने उनकी जगह किसी और कलाकार को कास्ट करने को कहा है। अधिकारिक रुप से इस विवाद को लेकर चैनल या सिद्धार्थ शुक्ला में से कोई कुछ नहीं कह रहा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS