ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
एकता कपूर के साथ राजीव खंडेलवाल की वापसी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:45:19 AM
एकता कपूर के साथ राजीव खंडेलवाल की वापसी

मुंबई, (हिस)। एक दौर में बालाजी के टीवी सीरियल कही तो होगा में सुजल की भूमिका से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता राजीव खंडेलवाल एक बार फिर एकता कपूर की कंपनी से जुड़ रहे हैं, लेकिन इस बार न तो कोई टीवी सीरियल का मामला है और न ही किसी फिल्म का। खबर मिली है कि बालाजी की एक नई वेब सीरिज में राजीव खंडेलवाल काम करने जा रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, इस क्राइम सीरिज में राजीव के साथ सुरवीन चावला भी मुख्य किरदार निभाएंगी। इन दोनों के अलावा सीरिज में सिमॉन सिंह करनवीर सिंह और रुखसार रहमान की मुख्य भूमिकाएं होंगी। इस सीरीज का नाम कश्मीर हक से रखा गया है। राजीव खंडेलवाल पहली बार किसी वेब सीरिज में काम करने जा रहे हैं। कश्मीर पर आधारित ये सीरिज वहां रहने वाले एक परिवार की चार बहनों की जिंदगी पर आधारित होगी। 

इस सीरिज का डायरेक्शन केन घोष करेंगे, जो पूर्व में शाहिद कपूर की लांचिंग फिल्म इश्क विश्क सहित कई फिल्में बना चुके हैं। खबर है कि इस सीरिज की शूटिंग अगले महीने से कश्मीर में शुरू होगी और इस साल नवंबर से इस सीरिज को आन एयर किया जाएगा। सच का सामना के एंकर रहे राजीव कई टीवी सीरियलों के अलावा आमिर, टेबल नंबर 21, शैतान, साउंड ट्रैक, पीटर गया काम से, सम्राट फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS