ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बतौर गायिका परिणीति चोपड़ा लाएंगी एलबम
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 4:05:12 PM
बतौर गायिका परिणीति चोपड़ा लाएंगी एलबम

मुंबई, (हिस)। परिणीति चोपड़ा एक बार फिर अपनी आवाज में नया गाना गाने की तैयारियां कर रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस बार वे अपना एक प्राइवेट एलबम लाने की तैयारियां कर रही है, जिसमें सिंगल सांग होगा। इससे पहले परिणीति ने इस साल रिलीज हुई यशराज की फिल्म मेरी प्यारी में गाना- माना कि हम यार नहीं... गाया था। 
परिणीति का कहना है कि एलबम को लेकर काम शुरू हो चुका है और वे अगले महीने अपना गाना रिकार्ड करेंगी। बड़ी बात ये भी है कि इस बार गाना खुद उन्होंने लिखा भी है और परिणीति के अनुसार, ये सोलो रोमांटिक गाना है। परिणीति की सबसे बड़ी तमन्ना एक ऐसा एलबम निकालने की है, जिसमें वे अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा के साथ एक गाना गा सकें। 
परिणीति ने संकेत दिया है कि अगले साल तक ये संभव हो सकता है। इन दिनों हैदराबाद में अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में परिणीति पहली बार गोलमाल टीम के साथ जुड़ी हैं। इस फिल्म में परिणीति ने कोई गाना नहीं गाया है। इसके बाद परिणीति को यशराज की नई फिल्म शुरु करनी है, जिसमें उनके साथ पहली बार वरुण धवन की जोड़ी बनने जा रही है। ये फिल्म नवंबर से शुरू होनी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS