ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''भगवान के लिए मुझे छोड़ दो'' में नजर आएंगे गोविंदा
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 1:36:19 PM
''भगवान के लिए मुझे छोड़ दो'' में नजर आएंगे गोविंदा

मुंबई, (हिस)। लंदन में अपनी पत्नी सुनीता के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे गोविंदा इन दिनों गोवा में हैं, जहां वे अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो' रखा गया है और ये एक कामेडी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें चार नए चेहरों को मौका दिया जा रहा है और सेंट्रल रोल में गोविंदा को रखा गया है। 
फिल्म का निर्देशन अरशद खान कर रहे हैं, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है। गोवा में फिल्म का ये दूसरा शेड्यूल है। इसके बाद फिल्म का अंतिम शेड्यूल सितंबर या अक्तूबर में मुंबई में होगा। दिसंबर में इसे रिलीज करने की योजना है। इसी साल मार्च में गोविंदा ने कई सालो के बाद वापसी करते हुए फिल्म आ गया हीरो बनाई थी, लेकिन बाक्स आफिस पर ये फिल्म बुरी तरह से फ्लाप रही। 
हाल ही में गोविंदा अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस में अपना रोल कटने के मामले को लेकर मीडिया में थे। अपना रोल कटने से नाराज गोविंदा ने अनुराग बसु और रणबीर कपूर के रवैये की आलोचना की थी, लेकिन रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने गोविंदा का साथ देते हुए उनका रोल कट करने की आलोचना करते हुए इसे गोविंदा का अपमान बताया था। बाद में रणबीर कपूर ने गोविंदा से इसके लिए माफी मांगी थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS