ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
छठवें दिन ''जब हैरी मीट सेजल'' की कमाई सिर्फ ढाई करोड़
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 1:30:31 PM
छठवें दिन ''जब हैरी मीट सेजल'' की कमाई सिर्फ ढाई करोड़

मुंबई, (हि.स.)। शाहरुख खान की इस सप्ताह रिलीज हुई फिल्म जब हैरी मीट सेजल छठवें दिन बाक्स आफिस पर सिर्फ 2.50 करोड़ की ही कमाई कर पाई। इसे मिलाकर फिल्म का कारोबार अब तक 58.40 करोड़ हुआ है, जबकि फिल्म का बजट 120 करोड़ से ज्यादा का माना जा रहा है। 
मंगलवार को फिल्म की कमाई तीन करोड़ के आसपास थी, जबकि सोमवार को रक्षा बंधन की छुट्टी वाले दिन इसकी कमाई सात करोड़ रही थी। इससे पहले रिलीज के तीनों दिनो में फिल्म का औसत कारोबार 15 करोड़ के आसपास रहा था। इस फिल्म को शाहरुख खान के कैरिअर की सबसे बड़ी फ्लाप फिल्मों में माना जा रहा है। काफी वक्त बाद शाहरुख खान की एक ऐसी फिल्म आई है, जिसकी 100 करोड़ के क्लब में जाने की दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं बची है। 
असफलता के मामले में इस फिल्म ने इस साल की दूसरी बड़ी फ्लाप फिल्मों ट्यूबलाइट और जग्गा जासूस से भी नीचे जगह बनाई है। जग्गा जासूस का कलेक्शन 75 करोड़ पर रुकी और ट्यूबलाइट ने 121 करोड़ का कारोबार किया। गुरुवार को भी फिल्म से ज्यादा उम्मीद नहीं है। उधर शुक्रवार से अक्षय कुमार की फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा रिलीज होने जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS