ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
घर लौटकर खुश हैं दिलीप कुमार
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 1:23:05 PM
घर लौटकर खुश हैं दिलीप कुमार

मुंबई, (हिस)। पिछले एक सप्ताह तक मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के बाद बुधवार शाम अपने पाली हिल वाले बंगले में लौटकर दिलीप कुमार का चेहरा खिल गया। अस्पताल में साए की तरह अपने शौहर के साथ रहीं दिलीप कुमार की बेगम सायरा बानो का कहना है कि घर में आते ही साहब का चेहरा खिल उठा। घर पर दिलीप कुमार को फिर से पाकर परिवार का हर कोई सदस्य खुश था। कल शाम कई रिश्तेदार उनसे मिलने के लिए पाली हिल पंहुचे थे। 
आठ दिनों तक अस्पताल में दिलीप कुमार को मिलने के लिए डाक्टरों की टीम ने किसी को इजाजत नहीं दी थी। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी दिलीप कुमार की सेहत की जानकारी के लिए सायरा बानो के संपर्क में ही थे। ऐसे में दिलीप कुमार और सायरा बानो के रिश्तेदार बुधवार की शाम को बंगले पर पंहुचे। 
दिलीप कुमार से मिलने की इजाजत अब भी ज्यादा लोगों को नहीं है, लेकिन उनके आने से घर की रौनक आ गई है, जो आठ दिनों से वीरानी में थी। सायरा बानो खुद दिलीप कुमार की वापसी को अल्लाहताला की मेहर बता चुकी हैं। उन्होंने इन आठ दिनो को अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल लम्हों में माना, जब वे लगातार उम्मीदों और नाउम्मीदों के बीच झूलती रही। 
सायरा का कहना है कि उनको डाक्टरों की टीम पर पूरा भरोसा था। साथ ही अल्लाह से दुआओं का दौर भी लगातार चल रहा था। सायरा नम आंखों से कहती हैं कि मेरे शौहर को दुनिया में कितना प्यार किया जाता है, ये महसूस करके मुझे फक्र होता है। 
दिलीप कुमार का इलाज करने वाले डाक्टरों की निगाह अब भी उनकी सेहत पर बनी हुई है। आज सुबह भी अस्पताल से आए एक डाक्टर ने दिलीप कुमार का चेकअप किया और कहा कि वे घर आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। सुबह दिलीप कुमार ने चाय नाश्ता किया और सायरा के साथ हंसते मुस्कराते रहे। 94 साल के दिलीप कुमार को भारतीय सिनेमा के सबसे कद्दावर अभिनेताओ में से माना जाता है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS