ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
फिल्‍म ‘रंगीला’ में मिलेगा दर्शकों का प्‍यार : पूनम दूबे
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 7:00:45 PM
फिल्‍म ‘रंगीला’ में मिलेगा दर्शकों का प्‍यार : पूनम दूबे

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

कई भोजपुरी फिल्‍मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना लेने वाली अभिनेत्री पूनम दूबे जल्‍द 18 अगस्‍त से ‘रंगीला’ के रंग में रंगती नजर आएंगी। साथ होंगे भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय, जो इस फिल्‍म में धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंग। फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित पूनम को यकीन है कि उन्‍हें दर्शकों का खूब प्‍यार मिलेगा। आदि शक्ति एंटरटेंमेंट और सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही फिल्‍म 18 अगस्‍त से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 
 फिल्‍म में अपनी भूमिका को लेकर पूनम कहती हैं कि ‘रंगीला’ में मेरा किरदार बहुत प्‍यारा है और काफी सकारात्‍मक भी है। फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है। फिल्‍म में मुझे चिंटू पांडेय और उनके परिवार का भी प्‍यार मिलता है। कहानी आगे बढ़ती है और सफर यमलोक का शुरू हो जाता है। बाकी कहानी के क्‍लामेक्‍स के लिए फिल्‍म को देखना ज्‍यादा बेहतर होगा, क्‍योंकि उसमें जो रोमांच है वो बयां नहीं किया जा सकता है।

पूनम ने बताया कि फिल्‍म के प्रीमियर पर लोगों ने उनके अभिनय को सराहा, जिससे उम्‍मीद बंधी है कि दर्शकों को भी मेरा किरदार पसंद आएगा। इस फिल्‍म में मेरा कैरेक्‍टर काफी स्‍वीट है, जो मेरे दिल को छूता है। अभी तक मैंने जितनी भी फिल्‍में की, अमूमन सब में नाचना – गाना, हंसी – मजाक के बाद फिल्‍म के नायक से मिलने पर कहानी खत्‍म हो जाती थी। मगर इस फिल्‍म में नायक से तो मिलन नहीं होगा, हां दर्शकों का प्‍यार जरूर मिलेगा।     

बता दें कि फिल्‍म ‘रंगीला’ के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार व राजेश वर्मा  और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं। फिल्‍म में चिंटू, पूनम दूबे के अलावा तनुश्री, फूल सिंह, रोहित सिंह मटरू, संजय पांडेय, सुजीत सिंह, बॉबी खान, विनोद मिश्रा, मेहराज खान, मनीष चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है। सिनेमेटोग्राफी जहांगीर सैयद की है। प्रचारक रंजन सिन्‍हा, गीतकार श्‍याम देहाती और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय हैं।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS