ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्‍म ‘द ड्रीम जॉब’ 11 अगस्त से सिनेमाघरों में
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 6:54:23 PM
फिल्‍म  ‘द ड्रीम जॉब’ 11 अगस्त से सिनेमाघरों में

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


रीयल रील प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्‍म  ‘द ड्रीम जॉब’ शुक्रवार, 11 अगस्‍त से संपूर्ण भारत के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हो रही है। बैंक कर्मचारियों की आंतरिक समस्याओं को उजागर करने वाली फिल्‍म  ‘द ड्रीम जॉब’ के प्रीमियर पर लोगों ने इसे खूब सराहा। खासकर बैंक कर्मियों को प्रीमियर के दौरान फिल्‍म काफी पसंद आई। अब यह फिल्‍म कल से लोगों के सामने होगी।  

फिल्‍म  ‘द ड्रीम जॉब’ के निर्देशक मुकेश मिश्रा ने बताया कि अलग-अलग शहरों के लगभग 500 बैंक कर्मियों को फ़िल्म दिखाई गई तो सबने एक स्वर में कहा कि यह उनकी अपनी कहानी लगती है । बैंकिंग क्षेत्र में लंबे समय तक काम करने के बाद फ़िल्म निर्माण व निर्देशन के क्षेत्र में उतरे मुकेश मिश्ना ने बताया कि उन्होंने जिस कहानी को केंद्र में रखकर फिल्‍म  ‘द ड्रीम जॉब’ का निर्माण किया है, वह आम बैंक कर्मियों को उनकी खुद की कहानी लगेगी।
फिल्‍म  ‘द ड्रीम जॉब’ का निर्माण विनोद अदासकर, संतोष पाटिल, बी वी चोपड़े , एस गोरे और मुकेश मिश्रा ने किया है । फिल्‍म  में जुबेर के खान, प्रसाद शिखडे, साध्वी भट्ट, ऋतम्भरा श्रोत्रिय और विकास श्रीवास्तव आदि अभिनय के मंझे हुए कलाकार हैं। मुकेश मिश्रा ने बताया कि फ़िल्म में  मीका सिंह, ममता शर्मा, नीति मोहन, नकास अज़ीज़, ऐश्वर्या निगम, विशाल मिश्रा और जावेद अली के साथ मनोज तिवारी जैसे नामचीन गायकों ने संगीतकार काशी - रिचर्ड  और विशाल मिश्रा के संगीत निर्देशन में बने गीतों में अपनी आवाज दी है । उन्होंने कहा कि आम तौर पर युवाओं में बैंकिंग क्षेत्र के प्रति काफी आकर्षण रहता है, लेकिन हर क्षेत्र की तरह इस क्षेत्र की भी अपनी कुछ आंतरिक समस्या हैं, जिनसे कर्मचारियों को दो चार होना पड़ता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS