ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
एक्टिंग के मैदान में उतरे आमिर खान के बेटे जुनैद
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 4:43:17 PM
एक्टिंग के मैदान में उतरे आमिर खान के बेटे जुनैद

मुंबई, (हिस)। आमिर खान के बेटे जुनैद भी अब एक्टिंग के मैदान में उतर आए हैं। अभिनय की दुनिया में आमिर के बेटे का पहला कदम किसी फिल्म के साथ नहीं हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, 19 अगस्त को मुंबई में होने जा रहे अंग्रेजी प्ले मदर क्रेज एंड हर चिल्ड्रेन में जुनैद को मंच पर बतौर एक्टर देखा जाएगा। 
कहा जा रहा है कि इस प्ले में जुनैद मदर क्रेज के बेटे का रोल करने वाले हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये रोल उनको आडिशन के बाद मिला। आडिशन में भी बताया जाता है कि पहले वे असफल रहे थे। दूसरे और तीसरे आडिशन के बाद इस रोल के लिए जुनैद का सेलेक्शन हुआ। 
माना जा रहा है कि अपने बेटे के इस नाटक को देखने के लिए आमिर खान और उनका पूरा परिवार जाएगा। आमिर खान वैसे संकेत दे चुके हैं कि जुनैद की दिलचस्पी डायरेक्शन को लेकर है, लेकिन अगर वे एक्टिंग में तकदीर आजमाना चाहेंगे, तो वे उनके लिए फिल्म जरूर बनाएंगे। आमिर की बेटी इरा को लेकर माना जाता है कि वे फैशन डिजाइनिंग की फील्ड में ज्यादा सक्रिय हैं और एक्टिंग से दूर रहना चाहती हैं। आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव इन दिनो स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं और डाक्टरों की सलाह पर घर पर ही आराम कर रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS