ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ट्यूबलाइट के वितरकों के नुकसान के लिए 32 करोड़ की भरपाई की सलमान ने
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 4:42:28 PM
ट्यूबलाइट के वितरकों के नुकसान के लिए 32 करोड़ की भरपाई की सलमान ने

मुंबई, (हिस)। अपने वादे के मुताबिक, सलमान खान ने बतौर निर्माता अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की असफलता से प्रभावित हुए वितरकों के नुकसान का हरजाना भरने के लिए 32 करोड़ रुपये की रकम लौटा दी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई कबीर खान निर्देशित इस फिल्म के लिए वितरकों ने 130 करोड़ के लगभग की राशि इस फिल्म में निवेश की थी। बाक्स आफिस पर बुरी तरह से असफल हुई इस फिल्म से वितरकों को आधी रकम भी वापस नहीं मिली। 
वितरकों के नुकसान को देखते हुए सलमान खान ने घोषणा की थी कि जिन वितरकों को इस फिल्म से नुकसान हुआ है, उनके नुकसान की भरपाई की जाएगी। सलमान खान ने ये पूरा मामला अपने पिता सलीम खान को सौंप दिया था। सलीम खान ने कहा था कि जुलाई के बाद वितरकों के नुकसान का हिसाब-किताब किया जाएगा। वादे के मुताबिक, हिसाब-किताब करके आज 32 करोड़ की राशि लौटाने की प्रक्रिया शुरू हो गई। 
जहां सलमान पैसा लौटाने की घोषणा कर चुके थे, वहीं ट्यूबलाइट में काम करने वाले उनके छोटे भाई सोहेल खान ने पैसा लौटाने की योजना का विरोध किया था और कहा था कि इन वितरकों ने अतीत में सलमान की फिल्म से करोड़ों रुपये की कमाई की है। सलमान खान के बाद, रणबीर कपूर की ओर से जग्गा जासूस को लेकर वितरकों के नुकसान के पैसे लौटाने क संकेत मिले थे, लेकिन इसके बाद रणबीर कपूर ने आगे कुछ नहीं किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS