ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''टायलेट एक प्रेमकथा'' के प्रचार से जुड़े अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 4:40:32 PM
''टायलेट एक प्रेमकथा'' के प्रचार से जुड़े अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई, (हि.स.)। रिलीज होने से पहले फिल्म के प्रमोशन में दूसरे सितारों का शामिल होना एक परंपरा बनती जा रही है। अक्षय कुमार और भूमि पेड़णेकर की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। बुधवार को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर वरुण धवन का वीडियो आया था जिसके बाद इसके प्रमोशन के लिए दो और युवा सितारे जुड़े हैं। 
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुबारकां में डबल रोल करने वाले अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर प्रमोशनल वीडियो अपलोड किया है, तो करण जौहर की कंपनी ब्रदर में अक्षय कुमार के साथ टायलेट में काम कर चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अक्षय की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। शाहिद कपूर, रणबीर सिंह, परिणिती चोपड़ा इत्यादी पहले ही इस फिल्म का प्रमोशन कर चुके हैं। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी इस फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह और निर्माण नीरज पांडे ने किया है। अक्षय कुमार और भूमि पेड़णेकर के साथ फिल्म में सुधीर पांडे और अनुपम खेर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कई संवादों को लेकर अपनी कैंची चलाई, जिसमें एक संवाद में पत्रकार अर्नब गोस्वामी के उल्लेख को भी सेंसर ने गायब करा दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS