ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर हुआ लांच
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 4:38:20 PM
संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर हुआ लांच

मुंबई, (हि.स.)। संजय दत्त की वापसी वाली फिल्म भूमि का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई के एक सिनेमाघर में एक समारोह के दौरान लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म की टीम के अलावा निर्देशक राजकुमार हीरानी, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा मौजूद थे, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाया रणबीर कपूर की मौजूदगी ने, जो संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं।
इस मौके पर एक संवेदनशील संबोधन में रणबीर कपूर ने कहा कि उन्होंने संजय दत्त से बहुत कुछ सीखा है, इसीलिए वे उनको अपने बड़े भाई का दर्जा देते हैं। तमाम मेहमानों के अलावा इस मौके पर संजय दत्त के साथ उनकी बहन प्रिया दत्त भी नजर आईं। भूमि के निर्देशक ओमांग कुमार ने इस मौके पर कहा कि इस फिल्म को सिर्फ संजय दत्त के साथ ही बनाया जा सकता था। 
ओमांग खुद को लकी मानते हैं कि संजय ने उनकी फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे दी। वे इसे अपनी अब तक की सबसे शानदार फिल्म मानते हैं। पिता-बेटी के रिश्तों पर आधारित इस फिल्म का निर्माण टी-सीरिज और संदीप कुमार ने किया है। फिल्म में संजय दत्त के साथ उनकी बेटी के रोल में अदिति राव हैदरी हैं। उनके अलावा शरद केलकर और शेखर सुमन भी फिल्म में अहम भूमिकाएं कर रहे हैं। ये फिल्म आगामी 22 सितंबर को रिलीज होगी। इसी दिन श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर को भी रिलीज किया जा रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS