ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जनवरी में शुरू होगी दीपिका-इरफान की नई फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 12:41:43 PM
जनवरी में शुरू होगी दीपिका-इरफान की नई फिल्म

मुंबई, (हिस)। अगले साल की शुरुआत में 15 जनवरी से दीपिका पादुकोण की नई फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं। ये पहला मौका है, जब विशाल भारद्वाज और दीपिका पादुकोण किसी फिल्म के लिए एक साथ काम करने जा रहे हैं। विशाल के बारे में कहा जा रहा है कि इन दिनों वे इस फिल्म का संगीत तैयार करने में व्यस्त हैं। 
फिल्म में दीपिका के हीरो का मामला भी साफ हो गया है। शुजीत सरकार की पीकू के बाद इस फिल्म में एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ इरफान की जोड़ी परदे पर काम करेगी। इरफान इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म मकबूल, सात खून माफ और हैदर फिल्मों में काम कर चुके हैं। ये फिल्म मुंबई के क्राइम रिपोर्टर रहे एस हुसैन जैदी द्वारा लिखे गए उपन्यास माफिया क्वींस आफ मुंबई की एक कहानी पर आधारित है, जो सपना दीदी नाम से चर्चित एक महिला गैंगस्टर पर थी। 
गैंगस्टर द्वारा सपना के पति की हत्या के बाद सपना इस अपराधिक दुनिया का हिस्सा बनती है और देखते ही देखते खौफ का नाम बनती चली जाती है। फिल्म में दीपिका इस सपना दीदी के खौफनाक रोल को निभाने वाली हैं, जबकि इरफान उसकी जिंदगी में एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो हर कदम पर सपना की मदद करता है। ये फिल्म 2018 के आखिरी में रिलीज होगी। अगले साल ही दीपिका की पद्मावती भी रिलीज होने की संभावना है, जिसमें रणबीर सिंह और पहली बार उनके साथ काम कर रहे शाहिद कपूर हैं। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म इस साल विवादों में रही है, जिसके चलते दीवाली पर रिलीज का फिल्म का प्लान बदलना पड़ा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS