ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
जब हैरी... की तारीफ के लिए पाक कलाकारों की खिल्ली उड़ी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 12:39:21 PM
जब हैरी... की तारीफ के लिए पाक कलाकारों की खिल्ली उड़ी

मुंबई, (हिस)। शाहरुख खान की नई रिलीज फिल्म जब हैरी मीट सेजल भले ही बाक्स आफिस पर बेहद कमजोर साबित हुई हो, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान के कलाकारों को ये फिल्म पसंद आई है। इरफान के साथ इस साल रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम में नायिका रही पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर और विक्रम भट्ट की हारर फिल्म में काम कर चुके पाक अभिनेता इमरान अब्बास ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ की, जो उनको भारी पड़ी। 
सोशल मीडिया पर उन दोनों की इस फिल्म की तारीफ की जमकर खिल्ली उड़ाई गई। खास तौर पर पाकिस्तान के लोगों ने इस तारीफ को लेकर कहा कि ये दोनों बालीवुड की फिल्मो में काम पाने के लिए ये तारीफों के पुल बांध रहे हैं। पाक नहीं, भारत के भी तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर इन कलाकारों द्वारा फिल्म की तारीफ को सही भावना से नहीं लिया और उनकी मजाक उड़ाई। 
सबा कमर ने अपनी आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी पोस्ट पर कौन क्या प्रतिक्रिया दे रहा है। उनको ये फिल्म देखकर जो महसूस हुआ, उन्होंने वही लिखा। इमरान अब्बास ने भी कहा कि हर बात को किसी दूसरे नजरिए से देखना सही नही है। ये देशों की सियासी बात नहीं है, जिसे देशभक्ति से जोड़कर देखा जाए। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी वाली ये फिल्म बाक्स आफिस पर लड़खड़ा रही है और ट्रेड पंडितों ने इसे साल की फ्लाप फिल्मों की लिस्ट में दर्ज कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS