ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सिमरन के किरदार को खुद के जैसा अल्हड़ मानती हैं कंगना
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 3:27:21 PM
सिमरन के किरदार को खुद के जैसा अल्हड़ मानती हैं कंगना

मुंबई, (हि.स.)। अपनी नई फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च समारोह में मीडिया से बात करते हुए कंगना ने इस किरदार को लेकर कहा कि सिमरन की जिंदगी मेरी अपनी जिंदगी की तरह अल्हड़पन से भरी हुई है, जिसकी वजह से न जाने कितने लोगों को परेशानी होती है, लेकिन सिमरन अपनी जिंदगी में मस्त है और मैं अपनी जिंदगी में मस्त रहती हूं। 
कंगना ने कहा कि यही वजह है कि वे खुद को सिमरन जैसा ही महसूस करती हैं। कंगना ने हाल ही के विवादों को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन सिमरन के लेखन क्रेडिट को लेकर कंगना ने जरूर कहा कि इसे जरूरत से ज्यादा तूल दी गई। कंगना का कहना था कि जब जानबूझकर कोई मुद्दे की बात से भटककर पब्लिसिटी हासिल करने के लिए बातें करने लगता है, तो बेहतर है कि उस इंसान को अकेला छोड़ देना चाहिए। 
उन्होंने सिमरन के लेखक अपूर्वा असरानी पर आरोप लगाया कि वे अपनी पब्लिसिटी के लिए मीडिया में जो कुछ कहते रहे, उसे लेकर कोई सफाई की जरूरत नहीं। चंडीगढ़ में एक लड़की का पीछा करने वाले राजनेता के बेटे के विवाद पर कंगना ने कहा कि ये दुर्भाग्य है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कंगना की इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जिनके साथ उनकी ये पहली फिल्म है और 15 सितम्बर को ये फिल्म रिलीज होने वाली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS