ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
गुरुवार को रिलीज होगा संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 3:17:18 PM
गुरुवार को रिलीज होगा संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर

मुंबई, (हिस)। संजय दत्त की दक्षिण अफ्रीका से वापसी के फौरन बाद उनकी आने वाली फिल्म भूमि के ट्रेलर लांच का कार्यक्रम भी तय हो गया। मिली जानकारी के अनुसार, 10 अगस्त की शाम को मुंबई के एक सिनेमाघर में इस ट्रेलर को लांच करने के लिए समारोह होगा। इस समारोह में संजय की जिंदगी पर बायोपिक बना रहे निर्देशक राजकुमार हीरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा खास मेहमान होंगे। इनके अलावा फिल्म की पूरी टीम इस मौके पर मौजूद रहेगी। 
22 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म से संजय दत्त जेल से रिहाई होने के बाद परदे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त का पहला लुक सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ, जिसे अच्छा रेस्पांस मिला। 
सूत्रों का कहना है कि अगले सप्ताह ही संजय दत्त को सनी लियोनी के साथ फिल्म का एक आइटम सांग करना है। कहा जाता है कि पहले इस गाने की शूटिंग मुंबई में होनी थी, लेकिन सिने मजदूरों की हड़ताल को देखते हुए अब इस शूटिंग को हैदराबाद शिफ्ट किया जा रहा है। इसी महीने के अंत में संजय दत्त को तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में शुरु होने जा रही फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर की तीसरी कड़ी की शूटिंग भी शुरू करनी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS