ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
करण जौहर फिर से परदे पर, अब करेंगे डबल रोल
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 3:00:00 PM
करण जौहर फिर से परदे पर, अब करेंगे डबल रोल

मुंबई, (हिस)। करण जौहर ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म बांबे वैलवेट में परदे पर अभिनय किया था और उसके बाद उन्होंने वादा किया था कि इसके बाद वे कभी भी दोबारा एक्टिंग नहीं करेंगे। अब करण जौहर अपना ये वादा तोड़ने जा रहे हैं। 
मिली जानकारी के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोशांज और आदित्य राय कपूर की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म को लेकर कहा जाता है कि करण जौहर इस फिल्म में एक नहीं, दोहरी भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल क्रेजी हम हैं और इसका निर्माण आईफा अवार्ड का आयोजन करने वाली कंपनी विजक्राफ्ट और वाशु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा फिल्म्स मिलकर कर रहे हैं। 
विज क्राफ्ट पहली बार किसी फिल्म के निर्माण के साथ जुड़ी है। इस साल अमेरिका के न्यूयार्क में आईफा एवार्ड समारोह के फौरन बाद इस फिल्म का पहला शेड्यूल किया गया। फिल्म का अगला शेड्यूल भी अमेरिका में सितंबर में होगा। इस कामेडी फिल्म को अगले साल मार्च तक रिलीज करने की योजना है। 
करण जौहर इन दिनों मीडिया में दूसरी दो और खबरों को लेकर चर्चा मे हैं। उन्होंने पहली बार अपने जुड़वां बच्चों रुही और यश के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए और काजोल के साथ दोस्ती के टूटे रिश्तों को फिर से जोड़ने के लिए कोशिशें शुरू कीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS