ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हेट स्टोरी-4 में होंगी उर्वशी राउतेला
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 1:27:46 PM
हेट स्टोरी-4 में होंगी उर्वशी राउतेला

मुंबई, (हि.स.)। अब ये लगभग पक्का हो गया है कि टी सीरिज की फिल्म हेट स्टोरी की चौथी कड़ी में इस बार उर्वशी राउतेला मुख्य भूमिकाओ में होंगी। उर्वशी इस साल राकेश रोशन द्वारा बनाई गई संजय गुप्ता की फिल्म काबिल में याराना फिल्म के गाने सारा जमाना हसीनो का है दीवाना.. के आइटम सांग में नजर आई थीं। 
हेट स्टोरी-4 के निर्देशन को लेकर भी अभी तस्वीर साफ नहीं है। अभी तक इसके लिए विशाल पंड्या का नाम चर्चा में था, लेकिन टी सीरिज ने अभी ये नाम क्यीलर नहीं किया है। टी सीरिज से जुड़े सूत्रों ने ये भी संकेत दिया है कि पहले हेट स्टोरी-4 की शूटिंग 2017 में शुरु होनी थी, लेकिन स्क्रिप्ट पसंद न आने की वजह से इसे अगले साल 2018 के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। उर्वशी टी सीरिज की फिल्म सनम रे में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें पुल्कित सम्राट और यामी गौतम की जोड़ी ने काम किया था। अभी तक हेट स्टोरी-4 में उर्वशी के हीरो का नाम तय नही हुआ है। इसमें पहले करण सिंह ग्रोवर, कुणाल खेमू और नवाजुद्दीन के नामों की चर्चा थी। 2012 में बनी पहली हेट स्टोरी का निर्माण विक्रम भट्ट ने किया था और विवेक अग्निहोत्री निर्देशक थे। फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में निखिल दिवेदी, पाओली दम, गुलशन दहिया थे। 2014 मे बनी हेट स्टोरी की दूसरी कड़ी का निर्देशन विशाल पांड्या ने किया था और टी सीरिज ने इसका निर्माण किया था। 
इस बार कलाकारों की टीम में सुरवीन चावला, सुशांत सिंह और जय भानुशाली थे। 2015 में आई तीसरी हेट स्टोरी में सलमान खान की फिल्मों की दो हीरोइनों- जरीना खान और डेजी ईरानी को हाट अवतार में पेश किया था। उनके साथ शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर (बिपाशा बसु के पति) फिल्म के हीरो थे। इसका निर्देशन भी विशाल पांड्या ने ही किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS