ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
रिमो डिसूजा की म्यूजिकल फिल्म से सलमान हुए अलग
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 1:26:02 PM
रिमो डिसूजा की म्यूजिकल फिल्म से सलमान हुए अलग

मुंबई, (हि.स.)। ऐसा लगता है कि सलमान खान की आने वाली फिल्मों की योजनाओं पर ईद के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ट्यूबलाइट के बुरे नतीजों का असर नजर आने लगा है। अब तक खबर थी कि इन दिनों आबूधाबी में यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग का अंतिम शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान फौरन कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रिमो डिसूजा की नई म्यूजिकल फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे, जिसमें वे एक बेटी के विडो पापा का रोल करने वाले हैं। 
ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान भी मीडिया को सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्मों में इस फिल्म का जिक्र किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। सूत्रों का मानना है कि ट्यूबलाइट के बाद सलमान एक और सीरियस फिल्म में काम करने का जोखिम अब नहीं लेना चाहते। यही वजह है कि उन्होंने रेस-3 में काम करने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और इसका निर्देशन रिमो डिसूजा को ही दिलवा दिया है। रेस की पिछली दोनों कड़ियो का निर्देशन अब्बास मस्तान की जोड़ी ने किया था, लेकिन इस जोड़ी की इस साल आई फिल्म मशीन बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप रही थी। सलमान अब रेस और दबंग जैसी मसालेदार फिल्मों के साथ उन फैंस को मजबूत करेंगे, जो ट्यूबलाइट जैसी फिल्म से निराश हुए थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS