ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नदियों को जोड़ने की मुहिम से जुड़ी तमन्ना भाटिया
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 1:19:30 PM
नदियों को जोड़ने की मुहिम से जुड़ी तमन्ना भाटिया

मुंबई, (हिंस) । इस साल की सबसे बड़ी सफलता पाने वाली फिल्म बाहुबली 2 में काम कर चुकी साउथ की हीरोइन तमन्ना भाटिया इन दिनों एक नई योजना के साथ जुड़कर काम कर रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, देश की नदियों को जोड़ने की राष्ट्रीय मुहिम के साथ तमन्ना भाटिया को जोड़ा गया है। कहा जा रहा है कि इस अभियान के तहत तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ जुड़कर इस अभियान के जुड़ने की अपील करेंगी। 
इशा फाउंडेशन नाम का सामाजिक संगठन देश भर की नदियों को आपस में जोड़ने और साथ ही सूख चुकी नदियों को फिर से जलमग्न करने की मुहिम पर काम कर रहा है। इस मुहिम से देश भर से 200 से ज्यादा हस्तियां अब तक जुड़ चुकी हैं। जल्दी ही इस फाउंडेशन की ओर से दिल्ली में एक जनरैली का भी आयोजन किया जाना है, जिसका नाम रैली फार रिवर्स रखा गया है और उम्मीद की जा रही है कि तमन्ना खुद इस रैली में हिस्सा लेंगी। फाउंडेशन के लोगों से मुताबिक, इस मुहिम से आने वाले वक्त में बालीवुड के कई सितारों को जोडने की कोशिश की जा रही हैं, जिनमें जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, मनोज वाजपेयी, इरफान और आमिर खान प्रमुख हैं। 
अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट और अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला फिल्मो में काम कर चुकी तमन्ना इन दिनों प्रभुदेवा के साथ फिल्म खामोशी में काम कर रही हैं, जिसमें उनका रोल गूंगी-बहरी लड़की का है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS