ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
करण-काजोल की फिर से दोस्ती?
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 1:12:55 PM
करण-काजोल की फिर से दोस्ती?

मुंबई, (हिंस) । एक साल की अनबन के बाद इस बात के फिर से आसार नजर आ रहे हैं कि काजोल और करण जौहर की दोस्ती के रिश्तों के तार फिर से जुड़ जाएं। सोशल मीडिया पर तो ये होता नजर आ रहा है। करण और काजोल सोशल मीडिया पर फिर से एक दूसरे के साथ हो गए हैं और करण ने हाल ही में अपने जुड़वां बच्चों की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली, तो काजोल ने इसे पसद किया। 
हालांकि दोस्ती के रिश्ते फिर से जुड़ने को लेकर न तो अधिकारिक रुप से काजोल ने कुछ कहा है और न ही करण जौहर की कोई प्रतिक्रिया आई है, लेकिन दोनों के कामन दोस्तों के हवाले से सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच गलतफहमी काफी हद तक दूर हो चुकी है। पिछले साल करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी एन अनसूटेबल ब्वाय की लांचिंग से पहले ये खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि काजोल के साथ 25 साल पुरानी दोस्ती के रिश्ते खत्म हो चुके हैं। करण ने इसके लिए अजय देवगन की फिल्म शिवाय के साथ विवाद को जिम्मेदार माना था। 
करण का आरोप था कि जरुरत के समय काजोल ने उनका साथ नहीं दिया था। काजोल ने पलटवार करते हुए करण पर आरोप लगाया था कि वे अपनी बायोग्राफी को पब्लिसिटी देने के लिए ये स्टंट कर रहे हैं। हाल ही तक काजोल ने दोहराया था कि करण जौहर के साथ वे अब कभी काम नहीं करेंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS