ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिर से पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे सनी
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 4:27:18 PM
फिर से पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे सनी

मुंबई, (हि.स.)। सनी देओल का करियर एक बार फिर बेहतर होने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। एक ओर सितम्बर में उनकी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉय' रिलीज होने जा रही है, जिसमें वे अपने छोटे भाई बॉबी और श्रेयस तलपड़े के साथ हैं। सनी के नाम एक और नई फिल्म की घोषणा हुई है, जिसमें वे इमानदार पुलिसवाले की भूमिका में होंगे।
ये एक तमिल फिल्म का रीमेक है और तमिल फिल्म बनाने वाले सिनेमाफोटोग्राफर रवि के. चंद्रन ही हिंदी वर्जन का निर्देशन करेंगे, जबकि पैन वाले जयंतीलाल गाड़ा इसके निर्माता होंगे। जयंतीलाल गाड़ा के साथ मिलकर सनी ने घायल की सिक्वल 'घायल रिटर्नस' बनाई थी। संयोग से वे घायल रिटर्नस में भी पुलिसवाले बने थे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' में भी वे कड़क पुलिस अधिकारी के रोल थे, जबकि राहुल रवैल के निर्देशन में बनी फिल्म 'जो बोले सो निहाल' में सनी ने पंजाब पुलिस के एक हवलदार का रोल किया था।
सनी की दो रुकी हुई फिल्मों के भी रिलीज होने का इंतजार है, जिनमें एक फिल्म डॉ. चंद्र प्रकाश दिवेदी के निर्देशन में बनी 'मोहल्ला अस्सी' है, तो दूसरी फिल्म 'सुपर हिट भैयाजी' है, जिसका निर्देशन नीरज पाठक ने किया है। ये दोनों फिल्में लंबे समय से रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। सनी की नई फिल्मों में 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी कड़ी और इसके अलावा उनके बेटे करण की लॉन्चिंग फिल्म 'पल पल दिल के पास' है, जिसका निर्देशन सनी खुद कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS