ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
टॉयलेट एक प्रेमकथा'' के प्रमोशन से जुड़े वरुण धवन
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 4:25:34 PM
टॉयलेट एक प्रेमकथा'' के प्रमोशन से जुड़े वरुण धवन

मुंबई, हि.स.)। तीन दिनों बाद 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' के प्रमोशन से वरुण धवन भी जुड़ गए हैं। वरुण ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वे अपने दोस्त के साथ जिम में कसरत कर रहे हैं और टॉयलेट आने के नाम पर बताते हैं कि 11 अगस्त को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।
सभी सितारों की फिल्मों के लिए जोरशोर से प्रमोशन करने वाले रणवीर सिंह भी इस फिल्म के लिए पहले ही वीडियो बना चुके हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों द्वारा इस फिल्म को गुडलक की कामनाएं देने का सिलसिला भी तेजी पकड़ रहा है। आज शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, काजल अग्रवाल, रवीना टंडन की ओर से अक्षय की इस फिल्म को गुडलक कहा गया। अब तक फिल्म की रिलीज को लेकर एक पेंच जयपुर की अदालत में फंसा था, जहां इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए याचिका दर्ज कराई गई थी, लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को आधारहीन बताकर खारिज कर दिया। ये याचिका जयपुर के निर्माता निर्देशक प्रतीक शर्मा ने 2015 में बनी फिल्म 'गुंटर गुटरगूं' के हवाले से आरोप लगाया गया था कि अक्षय कुमार की फिल्म में उनके सीन और संवादों को कॉपी किया गया है, जो कॉपीराइट के उल्लंघन का केस बनता है लेकिन अदालत ने इन दलीलों को खारिज कर दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS