ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आज आईसीयू से बाहर आएंगे दिलीप कुमार
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 4:22:18 PM
आज आईसीयू से बाहर आएंगे दिलीप कुमार

मुंबई, (हि.स.)। उम्मीद की जा रही है कि तेजी से सेहत में सुधार को देखते हुए दिलीप कुमार को आज मंगलवार को आईसीयू से स्पेशल रूम में शिफ्ट कर दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद डॉक्टर इस बाबत कोई फैसला कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि पिछले 24 घंटों में दिलीप कुमार की सेहत में बेहतरी के बाद डॉक्टरों ने उनकी सेहत को लेकर राहत महसूस की है।
बताया जाता है कि उनके लीवर की सूजन दूर हो गई है और रक्तचाप भी सामान्य है। डॉक्टरों के हवाले से खबर मिल रही है कि सोमवार रात दिलीप कुमार आराम से सोए और सुबह उन्होंने अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ नाश्ता भी किया। सायरा बानो की ओर से संदेश दिया गया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी तबियत में अब काफी सुधार हो रहा है। सायरा ने एक बार फिर दिलीप कुमार की सेहत के लिए दुआएं करने वालों के लिए शुक्रिया कहा। सायरा बानो ने एक बार फिर कहा कि अभी दिलीप कुमार से मिलने के लिए डॉक्टरों ने किसी को अनुमति नहीं दी है, इसी वजह से उन्होंने हर किसी को अस्पताल आने से मना किया है। सायरा बानो का कहना है कि दिलीप कुमार एक बार अच्छे होकर घर आ जाएं, तो उनसे मिलने के लिए लोग आ सकते हैं। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री के काफी लोग उनके संपर्क में हैं और लगातार दिलीप कुमार की सेहत के लिए पूछताछ करते रहते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS