ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सनी लियोनी ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 4:20:45 PM
सनी लियोनी ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस

मुंबई, (हि.स.)। हाल ही में एक बच्ची को गोद लेने की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रही सनी लियोनी भी अब फिल्म निर्माण में कदम रखने जा रही हैं। अपने पति डेनियल वेबर के साथ मिलकर सनी लियोनी ने मंगलवार को अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने की अधिकारिक तौर पर घोषणा की। इस कंपनी का नाम 'सनसिटी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट' रखा गया है। इस कंपनी को लेकर जानकारी मिली है कि ये कंपनी विज्ञापन फिल्मों के साथ अपनी शुरुआत करने जा रही है और जल्दी ही दो विज्ञापन फिल्में बनाने जा रही हैं।
सनी लियोनी इन दोनों विज्ञापन फिल्मों में नजर आएंगी। इन विज्ञापन फिल्मो का निर्देशन सनी रजानी करने वाले हैं और गोवा में इनकी शूटिंग होगी। कहा जा रहा है कि अगले साल ये कंपनी पहली फीचर फिल्म बनाने की योजना पर काम करेगी, जिसमें स्वाभाविक रूप से सनी लियोनी की प्रमुख भूमिका होगी।
बॉलीवुड में सनी लियोनी की एक नई फिल्म 'तेरा इंतजार' रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनकी जोड़ी अरबाज खान के साथ होगी। शाहरुख खान की 'रईस' के बाद सनी लियोनी दो आने वाली फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी। एक सितम्बर को रिलीज होने जा रही मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में इमरान हाश्मी के साथ आइटम सॉन्ग होगा, तो टी सीरीज की फिल्म 'भूमि' में संजय दत्त के साथ वे पहली बार आइटम सॉन्ग करेंगी। ये फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज होगी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS