ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बतौर डायरेक्टर शत्रुघन सिन्हा के बेटे कुश की रक्तदान पर शॉर्ट फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 4:18:53 PM
बतौर डायरेक्टर शत्रुघन सिन्हा के बेटे कुश की रक्तदान पर शॉर्ट फिल्म

मुंबई, (हि.स.)। शत्रुघन सिन्हा के जुड़वां बेटों में से एक कुश सिन्हा अब निर्देशन के मैदान में कदम रखने जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि कुश सिन्हा की बतौर निर्देशक पहली शॉर्ट फिल्म 'खून में है' बनकर तैयार हो चुकी है। रक्तदान जैसे सामाजिक मुद्दे पर बनी इस शॉर्ट फिल्म में साउथ की बड़ी हीरोइन काजल अग्रवाल (सिंघम फेम) और अपरशक्ति खुराना (आयुष्मान खुराना के भाई) ने काम किया है। 

अपरशक्ति आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में उनके भतीजे के रोल में काफी चर्चित रहे हैं। हाल ही में मुंबई में इस शॉर्ट फिल्म को लॉन्च करने के लिए एक समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में न तो कुश के पापा शत्रुघन सिन्हा नजर आए, न उनकी बहन सोनाक्षी पहुंची। बताया गया कि संसद के सत्र के चलते शत्रुघन सिन्हा दिल्ली में हैं और सोनाक्षी सिन्हा अमेरिका में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कुश के जुड़वां भाई लव बतौर एक्टर अपनी तकदीर आजमा रहे हैं। लव सिन्हा ने सन 2010 में बनी फिल्म 'सदियां' में मुख्य भूमिका निभाई थी। राजकंवर के निर्देशन में बनी 'सदियां' में रेखा और हेमा मालिनी भी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। अब वे निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की नई फिल्म 'पलटन' में भी काम कर रहे हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS