ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शुजीत सरकार की फिल्म को रणबीर ने ठुकराया
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 5:04:07 PM
शुजीत सरकार की फिल्म को रणबीर ने ठुकराया

मुंबई, (हिस)। अतीत में पीकू और पिंक जैसी शानदार फिल्में बना चुके निर्माता-निर्देशक शुजीत सरकार के साथ रणबीर कपूर की प्रस्तावित फिल्म का मामला लटक गया है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस के बाक्स आफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद मायूस रणबीर कपूर को लेकर खबर थी कि शुजीत सरकार ने उनको एक नई फिल्म का प्रस्ताव दिया था, जो फुटबाल के खेल पर बनाई जाने वाली थी। कुछ दिनों पहले मुंबई में शुजीत के दफ्तर में इस फिल्म के प्रस्ताव को लेकर रणबीर कपूर और शुजीत सरकार में मीटिंग भी हुई थी, लेकिन रणबीर को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया। 
इन दिनों रणबीर मुंबई में राजकुमार हीरानी की फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए तैयारियां कर रहे है, जो अमेरिका मे होने जा रहा है। दूसरी ओर, शुजीत सरकार ने हाल ही में अक्तूबर नाम से एक नई शुरू की है, जिसमें वे पहली बार वरुण धवन के साथ काम करने जा रहे हैं और सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। 
शुजीत सरकार के दफ्तर के सूत्र बता रहे हैं कि वरुण धवन के साथ शुरू होने वाली फिल्म का रणबीर कपूर की फिल्म के प्रस्ताव से कोई कनेक्शन नहीं है। वरुण धवन की फिल्म क्राइम सस्पेंस पर आधारित है। सूत्रों का कहना है कि शुजीत रणबीर वाली फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS