ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शाहरुख ने निभाया वादा, सभी गाइड के लिए रखा विशेष शो
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 4:19:53 PM
शाहरुख ने निभाया वादा, सभी गाइड के लिए रखा विशेष शो

जोधपुर, (हि.स.)। जोधपुर टूरिस्ट गाइड एसोसिएशन के हाल ही सदस्य बने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने एसोसिएशन के सभी सदस्यों के लिए अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का विशेष शो रखा। इस फिल्म में गाइड का किरदार निभाने के कारण ही शाहरुख को एसोसिएशन ने अपना मानद सदस्य बनाया था। सदस्य बनने के दौरान किए गए वादे को पूरा करते हुए शाहरुख ने अपने इस नए पेशे से जुड़े पुराने सभी सदस्यों के लिए परिवार सहित जोधपुर के एक मल्टीप्लेक्स में विशेष शो का आयोजन रखा।

शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म जब हैरी मेट सेजल में एक गाइड का किरदार निभाया है। गाइड का किरदार निभाने पर जोधपुर टूरिस्ट गाइड एसोसिएशन ने उन्हें अपनी मानद सदस्यता प्रदान करने के लिए जोधपुर आने का निमंत्रण दिया था। कुछ दिन पूर्व अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख जोधपुर आए और उन्होंने इस एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण की थी। 

उस समय शाहरुख ने सभी सदस्यों से वादा किया था कि वे अपने इन नए साथियों के लिए फिल्म का एक विशेष शो जोधपुर में अवश्य रखेंगे। फिल्म रिलीज होने के पहले दिन शाहरुख ने अपना वादा निभाते हुए एसोसिएशन के सभी सदस्यों व उनके परिजनों के लिए विशेष शो रखा। इस मल्टीप्लैक्स के एक शो के सभी टिकट शाहरुख ने ही बुक करवाए। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष रतनसिंह ने शाहरुख का आभार जताते हुए कहा कि फिल्म में शाहरुख ने एक गाइड का बेहतरीन किरदार निभाया है। इससे गाइड के पेशे को लोग निकट से समझ सकेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे हमारी समस्याओं की तरफ भी लोगों का ध्यान आकर्षित होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS