ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दिलीप कुमार की हालत में सुधार नहीं, किडनी में इंफेक्शन से डाक्टर चिंतित
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 3:00:58 PM
दिलीप कुमार की हालत में सुधार नहीं, किडनी में इंफेक्शन से डाक्टर चिंतित

मुंबई, (हिस)। मुंबई के बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में पिछले चार दिनों से भर्ती भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत में कोई सुधार के संकेत नहीं हैं। डाक्टरों के हवाले से मिल रही खबरों के मुताबिक, उनकी किडनी में सूजन बरकरार है, जिसे लेकर डाक्टर चिंतित हैं। 

दिलीप कुमार अब भी आईसीयू में भर्ती बताए जाते हैं, जहां डाक्टरों की टीम लगातार उनकी स्थिति पर निगरानी कर रही है। दिलीप कुमार के निजी चिकित्सक डा. जमीर पारकर के मुताबिक, उनको डायलिसिस पर रखा जा सकता है।
डाक्टरों के मुताबिक, उनका रक्तचाप भी सामान्य नहीं हो पा रहा है। किडनी में सूजन कम करने के लिए दवाइयां इस बात को ध्यान में रखकर दी जा रही हैं कि उनकी उम्र 94 साल की है। इस बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर दिए गए संदेश में सिर्फ इतना कहा कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और सब लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं। 
पारिवारिक सूत्रों ने इस संभावना से इनकार किया है कि दिलीप कुमार को किसी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जाए या इलाज के लिए विदेश ले जाया जाए। सायरा बानो के मैनेजर के हवाले से कहा जा रहा है कि परिवार को दिलीप कुमार के इलाज में लगी डाक्टरों की टीम पर पूरा भरोसा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS