ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अगले साल 1 जून को रिलीज होगी फिल्म ''अक्तूबर''
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 10:59:34 AM
अगले साल 1 जून को रिलीज होगी फिल्म ''अक्तूबर''

मुंबई, (हिस)। वरुण धवन के साथ शुरू होने जा रही निर्देशक शुजीत सरकार की नई फिल्म अगले साल 2018 में 1 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म का टाइटल अक्तूबर रखा गया है, जबकि इस साल सितंबर से इसकी शूटिंग शुरु होने जा रही है। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म दो शेड्यूल में बनेगी। 
पहला शेड्यूल छोटा होगा, जो मुंबई में होगा। इसके बाद दिसंबर या जनवरी में बैंकाक और लंदन में फिल्म की शूटिंग का बडा होगा, जिसमें फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। वरुण ‍‍धवन पहली बार शुजीत सरकार की किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। 
चर्चा है कि इस फिल्म में काम करने के लिए वरुण ने श्रीराम राधवन की फिल्म बदलापुर 2 को पीछे धकेल दिया। अभी तक फिल्म में वरुण की हीरोइन का नाम तय नहीं है, लेकिन इसके लिए तापसी पन्नू का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है। 
तापसी ने शुजीत सरकार द्वारा बनाई गई फिल्म पिंक में मुख्य भूमिका निभाई थी और वरुण धवन के साथ तापसी ने उनकी नई फिल्म जुड़वां 2 में काम किया है, जो इसी साल सितंबर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण रानी स्क्रूवाला कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS