ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पहले सप्ताह में बाक्स आफिस पर मुबारकां और इंदु सरकार कमजोर
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 10:50:19 AM
पहले सप्ताह में बाक्स आफिस पर मुबारकां और इंदु सरकार कमजोर

मुंबई, (हिस)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अनीस बज्मी की मसालेदार कामेडी फिल्म मुबारकां और 1975 की इमरजेंसी पर बनी मधुर भंडारकर की अति गंभीर फिल्म इंदु सरकार का बाक्स आफिस पर पहले सप्ताह का सफर पूरा हो गया और पहले सप्ताह बाद कारोबारीआंकड़ों के मामले में दोनों ही फिल्में कमजोर मानी जा रही हैं। लगभग 70 करोड़ के बजट वाली बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म मुबारकां अभी तक कमाई के मामले में आधे सफर तक पंहुची है।
पहले सात दिनों में इस फिल्म की कमाई 35 करोड़ के आसपास रही, जिसे अच्छा नहीं माना जा रहा है। फिल्मी कारोबार के जानकार मानते हैं कि इस फिल्म की पहले वीकंड में 22 करोड़ के कारोबार के बाद स्थिति बेहतर हुई थी, लेकिन सोमवार से गुरुवार के बीच में फिल्म के आंकड़ो में बेहद गिरावट आई। दूसरी ओर, मधुर भंडारकर की रिलीज से पहले विवादों में घिरी रही फिल्म इंदु सरकार का मामला और भी ज्यादा कमजोर माना जा रहा है। 
इस फिल्म का बजट 11 करोड़ के आसपास रहा, जबकि पहले ही दिन फिल्म की कमाई एक करोड़ से नीचे रही और स्थिति कमजोर ही बनी रही। पहले सप्ताह के बाद ये फिल्म सिर्फ 4.30 करोड़ की ही कमाई कर सकी है, जो निराशाजनक मानी जा रही है। 
हालांकि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्म को काफी सराहना मिली। मगर कमाई के मामले में आंकड़े बहुत अच्छे नहीं रहे। इन दोनों फिल्मों के मुकाबले अलंकिृता श्रीवास्तव की फिल्म लिपिस्टिक की कमाई ने सबको चौंका दिया। सिर्फ 3 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म दो सप्ताह के बाद 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अब भी इसकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS