ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अमेरिका में पाकिस्तान के लिए शो करने को लेकर मीका को मनसे की चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 10:47:32 AM
अमेरिका में पाकिस्तान के लिए शो करने को लेकर मीका को मनसे की चुनौती

मुंबई, (हिस)। विवादों में घिरे रहने वाले पंजाबी गायक मीका सिंह एक बार फिर नए विवाद में घिर गए हैं। खबर है कि मीका सिंह अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त के मौके पर हमारा पाकिस्तान नाम से एक शो करने वाले हैं। इस शो को लेकर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के तेवर कड़े हो गए हैं। 
मनसे के चित्रपट शाखा के प्रमुख नेता अमय खोपकर ने मिका सिंह को चुनौती दी है कि अगर उन्होंने पाकिस्तान में शो किया, तो उनको महाराष्ट्र में कहीं भी शो नहीं करने दिया जाएगा। अमय खोपकर ने सोशल मीडिया पर ये धमकी दी है। जानकारी के अनुसार, मीका सिंह ये शो 12 अगस्त को करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश में मीका सिंह और उनके पाकिस्तानी प्रमोटर साथी ने अमेरिका में रह रहे भारत और पाकिस्तानी लोगों से इस समारोह में हिस्सा लेने की अपील की। 
इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर मीका सिंह की आलोचना शुरू हो गई। मीका सिंह ने इससे पहले भी उस वक्त कराची और लाहौर में अपने शोज किए थे, जब ऊरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तो में तनाव बढ़ गया था और भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर रोक लगा दी गई थी। मीका सिंह ने इस मामले में भी पाक कलाकारों के हिंदी फिल्मों में काम करने की पैरवी की थी। एक समारोह में राखी सावंत को जबरदस्ती चूमने से लेकर दिल्ली में एक शो के दौरान एक फैन को थप्पड़ मारने के विवादों में घिरे रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS