ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अक्षय कुमार की नई फिल्म पैडमैन का पहला पोस्टर जारी
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 7:53:21 PM
अक्षय कुमार की नई फिल्म पैडमैन का पहला पोस्टर जारी

मुंबई, (हिस)। अक्षय कुमार जहां एक तरफ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा के रिलीज की तैयारियों और इसके प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के रिलीज से ठीक आठ दिन पहले अक्षय की एक और नई फिल्म पैडमैन का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया। आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण अधिकारिक रूप से अक्षय की पत्नी टिंवकल खन्ना ने किया है। 

ये फिल्म अरुणाचलम की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने महिलाओं के लिए सिनेटरी पैड तैयार करने का काम शुरू किया था। उनकी जिंदगी पर लिखी किताब- पैडमैन के अधिकार खरीदकर इस फिल्म को बनाया गया है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे उनकी पत्नी का रोल कर रही हैं, तो साथ में सोनम कपूर भी हैं। आर बाल्की की फिल्म है, इसलिए अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 2018 में 13 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के निर्माण में क्रीअर्ज कंपनी पार्टनर हैं। ये कंपनी अक्षय की फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा में भी पार्टनर है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS