ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
भैरवी गोस्वामी पर कीर्ति सैनॉन का पलटवार
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 4:09:28 PM
भैरवी गोस्वामी पर कीर्ति सैनॉन का पलटवार

मुंबई, (हि.स.)। कुछ दिनों पहले कीर्ति सैनॉन को लेकर सोशल मीडिया पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाली भैरवी गोस्वामी पर पलटवार करते हुए कीर्ति ने पूछा कि वे कौन हैं, मैं नहीं जानती।
 
कीर्ति ने कहा कि एक महिला होकर उन्होंने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया, उससे दुख हुआ। कीर्ति ने कहा कि सोशल मीडिया पर सबको अपनी बात कहने का हक है। हम आलोचना को भी पसंद करते हैं, लेकिन जब शालीनता की सीमा लांघकर इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया जाए, तो फिर मामला कुछ अलग हो जाता है। कीर्ति ने कहा कि लोग मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, जो ठीक नहीं है। 
इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में जुटी कीर्ति ने जब 'मुबारकां' फिल्म के एक गाने को लेकर अपने मस्ती भरे डांस का वीडियो अपलोड किया था, तो भैरवी गोस्वामी ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी। उधर, भैरवी ने अपनी पोस्ट पर क्षमा मांगने से मना किया है और कहा है कि उनको नहीं लगता कि उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है, जिसके लिए माफी मांगने की जरूरत है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS