ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शाहरुख की फिल्म से इंटरकोर्स शब्द हटाया
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 2:54:59 PM
शाहरुख की फिल्म से इंटरकोर्स शब्द हटाया

मुंबई, (हिस)। इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मीट्स सेजल से इंटरकोर्स शब्द को हटा लिया गया है। ये वही शब्द है, जिसका विरोध करते हुए सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ट्रेलर पर आपत्ति की थी। सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद भी इस शब्द को हटाए बिना फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया था, जिस पर सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कड़ा रुख अपनाते हुए इसके खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी। 

पहलाज के कड़े रवैये के चलते ही सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट से इस फिल्म के ट्रेलर को हटा दिया था। सूत्र बताते हैं कि फिल्म को सेंसर बोर्ड में भेजने से पहले ही इस शब्द को हटा दिया गया। सेंसर की आपत्ति पर शाहरुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा था कि उनको ये शब्द हटाने से कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा था कि एक एक शब्द या सीन को लेकर सेंसर के साथ लड़ाई के मूड में आने से कोई फायदा नहीं होता। अगर कोई गंभीर मुद्दा नहीं हो, तो सेंसर की बातों को मानना बेहतर होता है। कल रिलीज होने जा रही इम्तियाज अली की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी है। शाहरुख की पत्नी गौरी फिल्म की निर्माता हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS