ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बेहतर हो रही है दिलीप कुमार की तबीयत
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 1:56:17 PM
बेहतर हो रही है दिलीप कुमार की तबीयत

मुंबई, (हि.स.)। दिलीप कुमार की तबीयत अब बेहतर बताई जा रही है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि वे तेजी से ठीक हो रहे हैं। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी इन खबरों की पुष्टि करते हुए बताया कि वे बेहतर हैं। 

दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के सवाल पर सायरा बानो ने कहा कि ये फैसला डॉक्टरों को करना है। 

सायरा बानो ने उन सभी लोगों को भी शुक्रिया कहा, जिन्होंने दिलीप कुमार के जल्दी अच्छे होने की दुआ की थी। उन्होंने कहा कि आप सभी की दुआओं से दिलीप साहब अच्छे हो रहे हैं। 94 साल के हिन्दी सिनेमा के महान सितारे दिलीप कुमार को बुधवार शाम बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

बताया गया था कि उनको दो दिनों से बुखार है और शरीर में पानी की कमी हो गई है। ये भी कहा गया था कि लीवर को लेकर दिलीप कुमार का रुटीन चेकअप होना था, जो गुरुवार सुबह हो गया। इस साल ये दूसरा मौका है, जब दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले पैरों में सूजन बढ़ जाने की शिकायत के बाद वे दो दिनों तक इसी अस्पताल में भर्ती रहे थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS