ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्‍म ‘रंगीला’ में धरती से यमलोक तक दिखेगा चिंटू का रंग
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 6:27:37 PM
फिल्‍म ‘रंगीला’ में धरती से यमलोक तक दिखेगा चिंटू का रंग

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरिया स्‍क्रीन के चहेते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय एक बार कई रंगों से सराबोर होकर आ रहे हैं, फिल्‍म ‘रंगीला’ में। आदि शक्ति एंटरटेंमेंट और सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘रंगीला’ में चिंटू धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। य‍ह फिल्‍म 18 अगस्‍त से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है और जब वह शहजादी मिल जाती है। तब जो फिल्‍म में होता है, वह काफी रोमांचक और मनोरंजक है।
 फिल्‍म ‘रंगीला’ के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा ने बताया कि फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट नजर आएंगी अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे। कहानी में इनका लव ट्राएंगल फिल्‍म को और आकर्षक बना देता है। वहीं, चिंटू की यमलोग यात्रा के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी स्‍पेशल एपीयरेंस में दिखेंगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में लव, एक्‍शन और कॉमेडी का बेहतरीन तड़का लगाया गया है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा के अनुसार, फिल्‍म की कहानी काफी अलग और मनोरंजक है। इसमें यमलोक के सिक्‍वेंस में नई तकनीक के ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है। 
वहीं, फिल्‍म ‘रंगीला’ में चिंटू, तनुश्री, पूनम दूबे के अलावा फूल सिंह, रोहित सिंह मटरू, संजय पांडेय, सुजीत सिंह, बॉबी खान, विनोद मिश्रा, मेहराज खान, मनीष चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है। सिनेमेटोग्राफी जहांगीर सैयद की है। गीतकार श्‍याम देहाती और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS