ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
परदे पर बिशन सिंह बेदी नहीं बनेंगे फरहान अख्तर
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 4:55:13 PM
परदे पर बिशन सिंह बेदी नहीं बनेंगे फरहान अख्तर

मुंबई, (हिस)। फरहान अख्तर ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि भारत के पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी की जिंदगी पर बनने जा रही बायोपिक में वे काम करेंगे। फरहान अख्तर ने कहा कि उनके एक बयान को लेकर ये गलतफहमी हुई, जिसके चलते ये खबरें सामने आईं। 
गलतफहमी के बारे में खुलासा करते हुए फरहान अख्तर ने बताया कि एक समारोह में उनसे पत्रकारों की ओर से सवाल किया गया था कि किन खिलाड़ियों पर बायोपिक फिल्में बन सकती हैं, तो इस सवाल के जवाब में बिशन सिंह बेदी का उल्लेख हुआ था, लेकिन अभी इस तरह की फिल्म बनाने की कोई योजना नहीं है। 
फरहान अख्तर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी। इन दिनों फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म लखनऊ सेंट्रल को लेकर चर्चा में हैं, जो रिलीज होने के लिए तैयार है। लखनऊ की जेल में कैद बंदियों की जिंदगी पर बनी इस फिल्म का निर्माण निखिल आडवाणी की कंपनी में हुआ है। 
रवींद्र तिवारी इसके निर्देशक हैं और मुख्य भूमिकाओं में फरहान अख्तर के साथ साथ डायना पेंटी, राजेश शर्मा, रोनित राय, इनामुल हक, दीपक डोबरियाल और उदय टिकेकर है। इस फिल्म के अब तक 15 सितंबर को रिलीज होने की खबर है, लेकिन चर्चा ये भी है कि इस फिल्म की रिलीज को बदलकर इसे अगस्त में ही रिलीज करने पर विचार हो रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS