ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आलिया की फिल्म राजी में अमृता खानविलकर की एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 4:05:53 PM
आलिया की फिल्म राजी में अमृता खानविलकर की एंट्री

मुंबई, (हिस)। हिंदी और मराठी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री अमृता खानविलकर को मेघना गुलजार की नई फिल्म राजी के कलाकारों की टीम में एंट्री मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, वे इस फिल्म में कश्मीर की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं। इन दिनों मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म का पहला शेड्यूल चल रहा है, जिसमें अमृता भी हिस्सा ले रही हैं। 
इस फिल्म में आलिया भट्ट केंद्रीय भूमिका में हैं, जो कश्मीर की लड़की का किरदार निभा रही हैं। उनके साथ विकी कौशल की जोड़ी है। फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। अमृता इससे पहले हिंदी में रामगोपाल वर्मा की फूंक, नाना पाटेकर और कुणाल कपूर की फिल्म हैटट्रिक और अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला में काम कर चुकी हैं। 
पहली बार करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी और मेघना गुलजार के साथ जुड़ने को लेकर अमृता बेहद रोमांचित हैं और इसे बालीवुड में अपने कैरिअर के लिए बड़ा मौका मान रही हैं। इस फिल्म का अगला शेड्यूल कश्मीर में होगा और फिल्म को इस साल के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS