ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अफवाहों से परेशान कंगना की फिल्म ''सिमरन'' की टीम
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 5:04:16 PM
अफवाहों से परेशान कंगना की फिल्म ''सिमरन'' की टीम

मुंबई, (हि.स.)। कंगना की आने वाली फिल्म 'सिमरन' की टीम की ओर से उन चर्चाओं को लेकर सफाई दी गई है, जिनमें कहा गया है कि फिल्म की एडीटिंग से कंगना नाखुश हैं और अब वे खुद फिल्म की एडीटिंग कर रही हैं। फिल्म के निर्देशक और निर्माता हंसल मेहता ने इस चर्चा को खारिज करते हुए कहा है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। कंगना का फिल्म की एडीटिंग में कोई दखल नहीं है और उनकी देखरेख में एडीटिंग का काम तेजी से चल रहा है। 
हंसल मेहता एक और खबर से दुखी हैं, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने विशाल भारद्वाज के निर्देशन की शैली की आलोचना की है। विशाल की पिछली फिल्म 'रंगून' में कंगना ने काम किया था। इस खबर को लेकर भी हंसल मेहता ने सफाई दी और कहा कि विशाल उनके करीबी दोस्त हैं और उनको लेकर वे कुछ नकारात्मक सोच भी नहीं सकते। उन्होंने विशाल भारद्वाज को इस वक्त हिंदी फिल्म जगत से शीर्षस्थ निर्देशकों में से एक बताया। हंसल मेहता ने इन खबरों का भी पुरजोर खंडन किया, जिसमें कहा जा रहा था कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म अपने तय समय पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माण से जुड़ी टी-सीरिज की ओर से भी सफाई आई है, जिसमें कहा गया है कि फिल्म को लेकर कहीं कोई समस्या नहीं है और पूरी यूनिट एक टीम की तरह अपने काम में लगी हुई है। 
हंसल मेहता ने इशारों में सिमरन को लेकर हो रही अफवाहबाजी के लिए अपूर्वा साहनी को दोषी ठहराया। उनका आरोप था कि विवादों के जरिए पब्लिसिटी हासिल करने वाले कुछ लोग उनकी फिल्म के खिलाफ काम कर रहे थे। अपूर्व और कंगना को लेकर कुछ दिनों पहले विवाद हो गया था, जब कंगना को इस फिल्म के लिए एडीशनल राइटर का क्रेडिट दिए जाने का फैसला हुआ था, तो अपूर्व ने इसका विरोध करते हुए मीडिया में कंगना के खिलाफ काफी बयानबाजी की थी और इसमें कंगना की बहन रंगोली को भी लपेट लिया था। हंसल मेहता अपने फैसले पर कायम रहे और कंगना का क्रेडिट बना रहा, जबकि अब अपूर्व को फिल्म से अलग कर दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS