ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म ''शुभ मंगल सावधान'' का ट्रेलर लॉन्च हुआ
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 4:29:37 PM
फिल्म ''शुभ मंगल सावधान'' का ट्रेलर लॉन्च हुआ

मुंबई, (हि.स.)। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिकाओं वाली कॉमेडी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर मंगलवार को जारी कर दिया गया। यशराज की फिल्म 'दम लगाके हईशा' में साथ आई ये जोड़ी अब एक बार फिर पर्दे पर लौट रही है। इस कॉमेडी फिल्म का निर्माण आनंद एल राय की प्रोडक्शन कंपनी ने किया है, जबकि निर्देशन प्रसन्ना कुमार हैं, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है। ये एक तमिल फिल्म 'कल्याणा सम्याल साधम' का रीमेक बताया जा रहा है। 
अनु मलिक ने फिल्म में संगीत दिया है। ये फिल्म 01 सितम्बर को रिलीज होगी। इसी दिन अजय देवगन और इमरान हाश्मी को लेकर बनी निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' भी रिलीज होने जा रही है। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर, दोनों ही इस वक्त अपनी दूसरी रिलीज होने जा रही फिल्मों को लेकर भी मीडिया की सुर्खियो में हैं।
 
11 अगस्त को भूमि पेडनेकर को अक्षय कुमार की रिलीज होने जा रही फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' में देखा जाएगा, तो आयुष्मान की एक और फिल्म 'बरेली की बर्फी' भी रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके साथ कीर्ति सैनॉन और राजकुमार राव हैं। संयोग ये है कि 'बरेली की बर्फी' का निर्माण भी इसी कंपनी ने किया है, जिसने 'शुभ मंगल सावधान' बनाई है। 
यही कंपनी शाहरुख खान को लेकर आनंद एल राय के निर्देशन में अनाम फिल्म बना रही है, जिसमे शाहरुख बौने का रोल करने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा 'जब तक है जान' के बाद एक बार फिर नजर आएंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS