ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
लखनऊ सेंट्रल'' होगी पहले रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 4:16:42 PM
लखनऊ सेंट्रल'' होगी पहले रिलीज

मुंबई, (हि.स.) । जेल के कैदियों की जिंदगी को लेकर बॉलीवुड में इस वक्त दो फिल्में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' है, जिसमें फरहान अख्तर की मुख्य भूमिका है और दूसरी फिल्म यशराज की 'कैदी बैंड' है, जिसमें आदर जैन और अन्या सिंह के नए चेहरों को लॉन्च किया जा रहा है। दोनों ही फिल्मों की कहानियां जेल में बंद कैदियों की जिंदगी को लेकर बनी हैं, इसलिए दोनों में टकराव की संभावना बढ़ गई है। 
 
अब तक लखनऊ सेंट्रल को 15 सितम्बर को रिलीज होना है, जबकि यशराज की फिल्म 25 अगस्त को पर्दे पर आएगी, लेकिन अब संकेत मिल रहे हैं कि 'लखनऊ सेंट्रल' के निर्माता अपनी फिल्म की रिलीज तारीख को बदलने के लिए विचार कर रहे हैं। 
तर्क ये दिया जा रहा है कि एक महीने से भी कम वक्त के अंतराल में एक ही विषय पर बनी फिल्मों को लेकर दर्शकों में कंफ्यूजन हो जाएगा। 
लखनऊ सेंट्रल की टीम से जुड़े सूत्र संकेत दे रहे हैं कि फिल्म को यशराज की फिल्म से पहले रिलीज करने की संभावना पर विचार किया जा रहा है और सब कुछ योजना के मुताबिक रहा, तो ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो सकती है। 
सूत्रों का कहना है कि इस बारे में अगले दो दिनो में फैसला हो जाएगा। निर्माता निखिल आडवाणी द्वारा बनाई गई फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की मुख्य भूमिकाओं में फरहान अख्तर के अलावा डायना पेंटी, इनामुलहक, दीपक डोबरियाल, राजेश शर्मा, रोनित राय और उदय टिकेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS