ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
करण, संजय, अनुराग पर बरसे मधुर
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 4:05:19 PM
करण, संजय, अनुराग पर बरसे मधुर

मुंबई,  (हि.स.)। मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' पिछले शुक्रवार को रिलीज हो गई लेकिन अपनी इस फिल्म को लेकर मधुर की फिल्म इंडस्ट्री के प्रति नाराजगी कम नहीं हो रही है। मधुर ने एक बार फिर उनकी फिल्म का समर्थन न करने को लेकर बॉलीवुड की हस्तियों पर निशाना लगाया। खास तौर पर तीन दिगगज फिल्मकारों का नाम लेकर उनकी आलोचना की है। मधुर ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली और अनुराग कश्यप को निशाने पर लिया।
मधुर का कहना है कि जब जयपुर में 'पद्मावती' को लेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ हुई और उनके साथ बदसलूकी हुई, तो वे भंसाली के समर्थन में आगे आए और अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर भंसाली के स्टैंड का समर्थन किया। इसी तरह से जब सेंसर बोर्ड में अनुराग कश्यप की फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर विवाद हुआ, तो उन्होंने उड़ता पंजाब के पक्ष का समर्थन किया। जब पाकिस्तान के साथ बिगड़े रिश्तों के चलते करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' को लेकर विवाद हुआ, तो वे करण जौहर के समर्थन में आगे आए। 
मधुर का कहना है कि जब उनकी फिल्म 'इंदु सरकार' को लेकर विवाद हुआ और उनकी अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला हुआ, तो इन तीनों में से कोई भी फिल्म मेकर उनके पक्ष में आगे नहीं आया। मधुर का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ अशोक पंडित और अनुपम खेर (जो उनकी फिल्म का हिस्सा रहे हैं) उनके समर्थन में आगे आए। 1975 की इमरजेंसी को लेकर बनी मधुर भंडारकर की इस फिल्म को लेकर कांग्रेस पार्टी ने विरोध किया और फिल्म के प्रमोशनल टूर में बाधा डाली। फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए मुंबई हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में याचिकाएं भी दर्ज हुईं। दोनों अदालतों ने इन याचिकाओं को खारिज कर दिया। फिल्म के रिलीज के बाद महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के समर्थकों ने सिनेमाघरों में भी विरोध किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS