ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कॉपीराइट उल्लंघन मामले में जयपुर कोर्ट में ''टॉयलेट-एक प्रेमकथा'' पर सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 3:09:19 PM
कॉपीराइट उल्लंघन मामले में जयपुर कोर्ट में ''टॉयलेट-एक प्रेमकथा'' पर सुनवाई

मुंबई, (हि.स.) । ग्यारह अगस्त को रिलीज के लिए शेड्यूल्ड अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' को लेकर जयपुर की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में कॉपीराइट के उल्लंघन के केस को लेकर सुनवाई हो रही है। ये मामला जयपुर के निर्माता-निर्देशक प्रतीक शर्मा ने अपनी फिल्म 'गुटरुं गुटरगूं'.. को लेकर दर्ज किया है और 'टॉयलेट' के निर्माता नीरज पांडे तथा फिल्म की मार्केटिंग कर रही कंपनी वायकॉम 18 पर उनकी फिल्म के सीन और संवाद चोरी करने का आरोप लगाया है। 
सोमवार को अदालत में 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' की टीम की ओर से वकीलों ने अपना पक्ष रखा और कहा कि किसी विचार को लेकर कॉपीराइट का मामला नहीं बनता। उनका कहना था कि स्वच्छ भारत अभियान की चर्चा पूरे देश और दुनिया में हो रही थी, इसी को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को बनाने की योजना पर काम शुरू हुआ। उधर, प्रतीक शर्मा का दावा है कि उनकी फिल्म 2015 में बन चुकी थी और 'टॉयलेट... एक प्रेमकथा' में उनकी फिल्म के संवादों की चोरी के बाद उनकी फिल्म को लेकर वितरक आनाकानी कर रहे हैं। प्रतीक शर्मा के मुताबिक, वे 28 जुलाई को अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार थे, लेकिन 'टॉयलेट..' का ट्रेलर आने के बाद वितरकों ने उनकी फिल्म से हाथ खींच लिए। कोर्ट में मंगलवार को भी इस फिल्म को लेकर जिरह जारी रहेगी। इस दिन 'टॉयलेट..' के वकीलों द्वारा रखे गए तर्कों को लेकर प्रतीक शर्मा के वकील अपना जवाब पेश करेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS