ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिर आगे बढ़ी ''हसीना पारकर'' की रिलीज डेट
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 2:58:07 PM
फिर आगे बढ़ी ''हसीना पारकर'' की रिलीज डेट

मुंबई, (हि.स.)। भारत के सबसे दुर्दांत अपराधी कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'हसीना पारकर' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ गई है। ये दूसरा मौका है, जब फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है। अब तक ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होनी थी लेकिन मिल रही खबरों के मुताबिक, अब ये फिल्म कब रिलीज होगी, इसका फैसला नहीं हुआ है।

इससे पहले ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज की जानी थी लेकिन तब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' के साथ टकराव को टालने के लिए इस फिल्म को आगे बढ़ाकर 18 अगस्त कर दिया गया था। फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया का मानना है कि अगले दो सप्ताह में दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनके साथ हम कोई मुकाबला नहीं करना चाहते। 4 अगस्त को इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की जोड़ी वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज होने जा रही है, तो 11 अगस्त को अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' रिलीज होनी है। अपूर्व लाखिया का कहना है कि टीम जल्दी ही फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित करेगी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS