ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
नितेश तिवारी की फिल्म में नहीं होंगे वरुण धवन
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 7:49:05 PM
नितेश तिवारी की फिल्म में नहीं होंगे वरुण धवन

मुंबई, (हिस)। पिछले दिनों चर्चा तेज थी कि दंगल के बाद निर्देशक नितेश तिवारी की अगली फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाएंगे और साजिद नडियाडवाला इस फिल्म का निर्माण करेंगे। वरुण धवन ने इस फिल्म में काम करने की खबर का खंडन किया है। 

वरुण का कहना है कि वे नितेश तिवारी के साथ काम करना पसंद करेंगे, लेकिन अभी उनके पास ऐसी किसी फिल्म का प्रस्ताव नहीं है। अपनी आने वाली फिल्मों में वरुण ने अपने पिता डेविड धवन के साथ बन रही फिल्म जुड़वां 2 के अलावा 2 नई फिल्मों के नाम गिनाए हैं। जुड़वां 2 इस साल सितंबर में रिलीज हो जाएगी। 
 
वरुण धवन की नई फिल्मों में यशराज की नई फिल्म सुईं धागा है, जिसमें उनकी और परिणीती चोपड़ा की जोड़ी काम करेगी और इस फिल्म का निर्देशन शरद कत्यार करेंगे। इसके अलावा पिंक और पीकू के बाद शुजीत सरकार के निर्देशन में शुरु होने जा रही एक्शन थ्रिलर फिल्म में वरुण काम करने जा रहे हैं। इन दो फिल्मों के अलावा बदलापुर की सिक्वल को लेकर वरुण का कहना है कि एक बार कहानी पूरी होने के बाद वे इस बारे में कोई फैसला करेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS